Bank Recruitment 2024: बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका, इन बैंकों में निकली है 13000 से ज्यादा की बंपर भर्तियां, जल्दी करे आवेदन..

Bank Jobs 2024: इन बैंकों में निकली है 13000 से ज्यादा की बंपर भर्तियां, जल्दी करे आवेदन.. नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका 13000 से ज्यादा पोस्ट पर हो रही है भर्तियां, देश की बड़ी बैंक एसबीआई से लेकर सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया ने वैकेंसी 

का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है, अगर आप भी बैंकों में नौकरी करने के इच्छुक हो तो जल्द से जल्द इन जॉब के लिए आवेदन कर ले, इन भर्तियो की पूरी जानकारी के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bank Jobs 2024:

सरकारी बैंक में जॉब की तैयारी कर रहे हैं अभ्यर्थियों के लिए SBI,BOB Central Bank, और IBPS ने Recruitment का नोटिफिकेशन जारी कर दिया हैं, 13000 पदों से ज्यादा की इन भर्तियों के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन करना होगा, इन वैकेंसी के लिए आवेदनकर्ता को ऑनलाइन आवेदन करना होगा, और साथ ही इन जॉब की अधिक जानकारी के लिए बैंक द्वारा जारी किये गए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं कौन कौन से बैंक ने बंपर भर्तियों होने वाली हैं 

IBPS RRB Recruitment 2024 

IBPS ने हाल ही में RRB Recruitment 2024 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है, कुल 9 हजार से ज्यादा पदों पर निकली ये बम्पर भर्तियां 43 अलग-अलग रूरल बैंकों के लिए हो रही है, जिनका नोटिफिकेशन आप IBPS की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हो।  IBPS ने जारी की गयी ये भर्तियां बैंकिंग ऑफिसर, सीए, पीओ, लॉ ऑफिसर पदों पर होने वाली है, जो भी उम्मीदवार इन भर्तियों के लिए आवेदन करना चाहता है वे 7 जून से लेकर 27 जून 2024 तक आवेदन कर सकते है। 

IBPS RRB Recruitment के लिए आवेदन शुल्क 850 रुपये निर्धारित किया गया है, साथ ही इन नौकरी के लिए सिलेक्शन से लिए प्री, मेन्स और इंटरव्यू से गुजरना होगा।  

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया रिक्रूटमेंट 2024

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने भी हाल ही में 3 हजार पदों पर बम्पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, ये भर्तियां अप्रेंटिस पदों पर होने वाली है, इस नौकरी के लिए जो भी कैंडिडे्टस आवेदन करना चाहते है वे  17 जून 2024 तक आवेदन कर सकते है, इस नौकरी की अधिक जानकारी के लिए आप nats.education.gov.in पर जाकर इसका नोटिफिकेशन चेक कर सकते हो। 

बैंक ऑफ बड़ौदा रिक्रूटमेंट 2024 

बैंक में नौकरी करने का सपना देखने वाले युवाओ के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने 627 पदों की बम्पर भर्तियां का नोटिफिकेशन कर कर दिया है, जो भी इच्छुक उम्मीदवार इन पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहता है वे  2 जुलाई 2024 से पहले  बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट – bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकता है। 

बैंक ऑफ बड़ौदा ने जारी किये इन नोटिफिकेशन के अनुसार इस जॉब में आवेदन के लिए उम्र 24 से 45 साल और साथ ही एजुकेशन ग्रेजुएशन (फील्ड) होगी। 

SBI Recruitment 2024 

देश की सबसे बड़ी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने नौकरी के नोटिफिकेशन जारी किया है, ये भर्तियां कुल 150 पदों पर  ट्रेड फाइनेंस ऑफिसर की पोस्ट पर होने वाली है,  जो भी उम्मीदवारों इन जॉब के लिए आवेदन करना चाहता है वे आखिरी तारीख 27 जून 2024 से पहले अपना आवेदन कर सकते है, इन जॉब के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा, जिसे आप  SBI बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। इन जॉब की अधिक जानकारी के लिए बैंक द्वारा जारी किये गए नोटिफिकेशन को देख सकते हो। 

Leave a Comment