Electricity Meter Reader Bharti: 5वीं 8वीं पास स्टूडेंट के लिए सुनहरा मौका, 850 पदों पर बिजली मीटर रीडर की निकली नौकरी

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओ के लिए बड़ी खबर टीडीएस मैनेजमेंट कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड ने 5वीं 8वीं पास युवाओ के लिए 600 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है, जिसकी लास्ट डेट 30 जून है।  अगर आप इन भारतीयों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े।

Electricity Meter Reader Bharti 2024

अगर आप भी पांचवी और आठवीं पास है और जब की तलाश कर रहे हैं तो उससे अच्छा मौका नहीं मिलने वाला है,  नोटिफिकेशन के अनुसार 850 पदों पर हो रही इन भर्तियों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 जून रखी गई है जो भी इच्छुक अभ्यर्थी इन जॉब के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह 30 तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर ले।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इन पदों पर होंगी भर्ती

टीडीएस मैनेजमेंट कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड  के द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार बिजली मीटर सहायक के पोस्ट पर भर्तियां की जाएगी।

आवेदन शुल्क

कंपनी द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार इस नौकरी मैं आवेदन करने के लिए कोई भी शुल्क नहीं देना होगा ।

आयु सीमा

 जारी किये गये नोटिफिकेशन के अनुसार निर्धारित की गई आयु 14 से 35 वर्ष रखी गई है और साथ ही सरकार के नियमो के अनुसार छुट दी जायेगी।

मीटर रीडर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

मीटर रीडर भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी अभ्यर्थी इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहता है वह पांचवी और आठवीं पास होना जरूरी है साथ ही इस फील्ड में  अनुभव होना जरूरी है अधिक जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन को पूरा पढ़े।

मीटर रीडर भर्ती चयन प्रक्रिया

मीटर रीडर भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार इस नौकरी मे चयन सीधी भर्ती होगी जो की शैक्षणिक योग्यता, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और अप्रेंटिसशिप के नियमों के अनुसार की जायेगी, अधिक जानकारी के लिए भर्ती के नोटिफिकेशन को देख सकते हो, जिसमे सारी जानकारी देखने को मिल जायेगी।

मीटर रीडर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहता है वे 30 जून से पहले  ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा  अब लॉगिन आईडी और पासवर्ड से लॉगिन करके आवेदन फार्म को पढ़ना होगा और साथ ही मांगे गए आवश्यक दस्तावेजों को सबमिट करना होगा  अधिक जानकारी के लिए एक बार नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ें ।

1 thought on “Electricity Meter Reader Bharti: 5वीं 8वीं पास स्टूडेंट के लिए सुनहरा मौका, 850 पदों पर बिजली मीटर रीडर की निकली नौकरी”

Leave a Comment